Dunki से पहले शाहरुख पहुंचे माता के दरबार, विडियो viral

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर माँ वैष्णो देवी के दरबार में पहुँचे। 2023 का साल बॉलीवुड के बादशाह के लिए बेहद भाग्यशाली साबित हो रहा है। साल की शुरुआत में शाहरुख की फिल्म ‘पठान’  बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। शाहरुख खान की ‘जवान’ भी ब्लॉकबस्टर रही और अब ‘Dunki’  का साल के अंत में रिलीज होना बाकी है। अब फिल्म की रिलीज से पहले किंग खान माँ के दर्शन करने पहुँचे हैं।

शाहरुख खान ने ‘Dunki’ की  रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी का लिया आशीर्वाद

21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म से पहले शाहरुख ने मंगलवार को मां वैष्णो देवी का दर्शन किया। माता के दरबार में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। शाहरुख खान की तीसरी फिल्म Dunki की रिलीज से कुछ दिन पहले ही अभिनेता माँ वैष्णो देवी के मंदिर में पहुँचे हैं।

किंग खान का वीडियो वायरल

मंगलवार यानी आज सुबह उन्हें माता के दरबार में देखा गया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेता काले रंग की चश्मे और काले रंग का हुडेड जैकेट पहने हुए थे। अभिनेता के आस-पास बॉडीगार्ड और उनके मैनेजर को भी देखा गया।

फिल्म ‘Dunki’  के रिलीज़ से पहले शाहरुख खान ने मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद लिया। मंगलवार को उन्हें माता के दरबार में देखा गया।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में शाहरुख काले चश्मे और हुडी जैकेट से अपनी पहचान छिपाए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ सिक्योरिटी गार्ड और मैनेजर भी मौजूद थे।

‘Dunki ‘ 21 दिसंबर को होगी रिलीज

बता दें कि राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘Dunki’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। शाहरुख के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल जैसे कलाकारों ने भी अहम रोल निभाया है।

Dunki Trailer

Also Read : भारत बनेगा टेस्ला कारों का एक्सपोर्ट हब! मस्क 2024 तक लॉन्च करेंगे सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *