सलमान खान की नई फिल्म में नया लुक, 25 साल बाद करण जौहर के साथ काम करेंगे ‘भाईजान’

दोस्तों, हाल ही में सलमान खान की आने वाली फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प अपडेट्स सामने आए हैं। इस फिल्म में सलमान आर्मी अफसर का किरदार निभाते नजर आएंगे।

सलमान 25 साल बाद सलमान फिर से करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी 1988 के मालदीव तख्तापलट प्रयास पर आधारित होगी।

सलमान इस फिल्म में एक भारतीय आर्मी अफसर का किरदार निभाते दिखेंगे, जिन्होंने मालदीव में तख्तापलट की कोशिश को नाकाम करने में अहम भूमिका निभाई थी।

सलमान खान मौजूदा समय में यशराज स्पाई यूनिवर्स  की फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है |  टाइगर फिल्म की सीरीज में सलमान खान भारत के RAW एजेंट के रूप में नजर आते हैं |

Tiger 3 Trailer

सलमान ने बदला अपना लुक, तैयारी में जुटे

भारतीय जासूस के बाद अब सलमान अपनी आने वाली फिल्म में आर्मी अफसर के रूप में नजर आएंगे | मान जा रहा है कि ‘सलमान ने लंबे अरसे बाद ऐसी फिल्म चुनी है, जिसमें उन्हें अपने लुक को बदलना है। ऐसे में एक्टर कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं और अपने खाने-पीने का ख़ास ध्यान रख रहे हैं।

यह फिल्म  देशभक्ति से लबरेज होगी व यह सलमान की 2016 की फिल्म ‘सुल्तान’ के बाद उनका बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन होगा।

Also Read : अक्षय कुमार की ये फ्लॉप फिल्म जाएगी ऑस्कर में | सुपरहिट मलयालम फिल्म भी शामिल

इस फिल्म की कहानी 1988 में मालदीव के तख्तापलट के प्रयास पर बेस्ड होगी।  इस ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना ने सूत्र व्यवसायी अब्दुल्ला लुथुफी के नेतृत्व में मालदीव के एक समूह द्वारा सरकार को हटाने के प्रयास को विफल कर दिया था। सलमान इसी ऑपरेशन का नेतृत्व करते दिखाई देंगे।

‘ इसके लिए सलमान ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 25 साल बाद करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है। वहीं सलमान जल्द ही ‘टाइगर वर्सेस पठान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे, जिसमें दोनों स्टार्स एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। यह यशराज स्पाई यूनिवर्स की ही कड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *